लवली के खिलाफ हुई फगवाड़ा कांग्रेस, लवली के बाहर प्रर्दशन मुर्दाबाद के लग रहे नारे

लवली के खिलाफ हुई फगवाड़ा कांग्रेस, लवली के बाहर प्रर्दशन मुर्दाबाद के लग रहे नारे

बीते दिनी लवली युनिवर्सिटी की एक छात्रा की रिर्पोट करोना पाजिटिव आने के बाद लवली युनिवर्सिटी विवादों में घिर गई है, कारण कि छात्रा की रिर्पोट पाजिटिव आने के बाद खुलासा हुआ है कि लवली के अंदर दो हज़ार से ज्यादा विद्वार्थी अभी अंदर ही है।

 

जिस बारे में बीते दिनी फगवाड़ा के एसडीएम द्वारा लिखित तौर पर भेज़ा गया है कि लवली प्रबंधकों द्वारा उन्हें सही रूप से जानकारी ना देकर गुमराह किया गया है, इस के चलते ही बीते दिनी कांग्रेस के दिग्गज़ नेता और कपूरथला से विधायक राणा गुरजीत सिंह और भाज़पा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय सांपला ने भी लवली युनिवर्सिटी पर जमकर निशाना साधा था।

 

लवली युनिवर्सिटी प्रबंधन की इस बात से गुस्साए फगवाड़ा के कांग्रेसी नेता भी एक जुट होकर लवली के बाहर पहुंच गए है और सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए लवली युनिवर्सिटी के खिलाफ नारेबाज़ी कर रहे है, कांग्रेसी नेताओ की मांग है कि लवली प्रबंधन पर कारवाई की जानी चाहिए।

 

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।