दो दिन ठीक बीतने के बाद पंजाब के लिए एक बार फिर से आई बुरी खबर, करोना से तीसरी मौत

दो दिन ठीक बीतने के बाद पंजाब के लिए एक बार फिर से आई बुरी खबर, करोना से तीसरी मौत

पंजाब में दो दिन कोई नया करोना केस पाजिटिव नही आया तो पंजाबी सोशल मीडिया पर खुशी मनाने लगे कि LockDown की वज़ह से पंजाब में कोई नया मामला सामने नही आया।

लेकिन दो दिन पूरे होने के बाद ही पंजाब के लिए एक बार फिर से बुरी खबर सामने आई है जिसके चलते एक तो आज़ मोहाली में महिला की रिर्पोट करोना पाजिटिव आ गई है और चंडीगढ़ में एक ही दिन में पांच नए मामले सामने आए है। वहीं कुछ देर पहले पटियाला के राजिंदरा हस्पताल में एक लुधियाना की महिला की करोना की वज़ह से मौत हो गई है।

जानकारी अनुसार लुधियाना वासी महिला पटियाला के राजिंदरा हस्पताल में दाखिल थी लेकिन किसी को पहले यह नही पता था कि वो करोना पीड़ित है, जब रिर्पोट आने के बाद पता चला और ईलाज़ की शुरूआत होने लगी तो महिला की मौत हो गई। जिस से अब प्रशासन में भी पूरी तरह से हड़कंप मच गया है और महिला के संर्पक में आने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं अभी चल रही करोना दहशत की वजह से  कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने राज्य  करोना के बन रहे हालातों को देखते हुए  कर्फ्यू की अवधि 15 दिन बढ़ा दी है। अब पंजाब में 15 अप्रैल तक कर्फ्यू जारी रहेगा। इसके साथ ही राज्‍य में परीक्षाएं भी अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दी गई हैं।

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये। ????????

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।