जालंधर के अस्पताल के डाक्टरों और स्टाफ को किया कोरोनटाईन

जालंधर के अस्पताल के डाक्टरों और स्टाफ को किया कोरोनटाईन

जालंधर प्रदीप शर्मा नोनू

 

करोना वायरस की जालंधर में बड़ी हुई दहशत को देखते हुए प्रशासन द्वारा इस से बचने के लिए हर प्रयास किए जा रहे है और लोगों को इस वायरस की चपेट से बचाने के लिए भी पूरे प्रबंध किए जा रहे है।

 

लोगों को बचाने के इन प्रबंधों के चलते ही जालंधर के जालंधर पठानकोट चौक के पास स्थित एचपी ऑर्थोकेयर और मैट्रो अस्पताल के डॉक्टर्स व स्टाफ को सेहत विभाग ने मंगलवार को कोरोनटाईन कर दिया है। जिसके चलते अब  सभी 14 दिन तक अपने घरों में रहेंगे और विभाग की तरफ से इनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

 

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया लखबीर सिंह इन दोनों अस्पतालों में अपना ईलाज करवाने पहुंचा था। वहां डॉक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल से ही ईलाज करवाने की सलाह दी थी। जिसके चलते सेहत विभाग द्वारा कोरोनटाईन करने का कदम ऊठाया गया है।

 क्योंकि करोना पाजिटिव आने के बाद लखबीर सिंह द्वारा बताया गया कि वो ईलाज़ के लिए जालंधर के इन दो अस्पतालों में गया था।  इसके साथ ही विभाग ने अस्पताल प्रबंधकों को  अस्पतालों को न खोलने के आदेश दिए है। अब ये तब खुलेंगे जब तक अस्पताल को पूरी तरह से सेनीटाइज नहीं किया जाता और साथ ही अस्पताल प्रबंधक पूरा स्टाफ व डॉक्टर नए नहीं रख लेता।

 

वहीं इसके साथ जालंधर से एक अच्छी खबर यह भी है कि स्व भाई निर्मल सिंह की बेटी भी आज़ करोना की जंग को जीत कर अपने घर लौट गई है। गौर हो कि स्व भाई निर्मल सिंह की बेटी को बीते दिनी करोना पाजिटिव आया था।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।