पंजाब में सुबह होते ही कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, दो मौतें तो 11 नए मामले आए सामने

पंजाब में सुबह होते ही कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, दो मौतें तो 11 नए मामले आए सामने

बेशक कि सरकार द्वारा कोरोना वायरस की दहशत को लेकर चल रहे LockDown को बंद कर Unlcok 1 की शुरूआत कर दी हो, लेकिन पूरे देश के साथ साथ पंजाब में भी अभी कोरोना वायरस का खतरा कम होता दिखाई नही दे रहा है। आज भी दिन की शुरूआत होते ही जहां पंजाब में कोरोना वायरस से दो मौंते हो गई है वहीं कई नए मामले भी सामने आए है। पढे उन सब की विस्तासरपूर्वक जानकारी

 

पंजाब के अमृत्सर शहर के गुरू नानक देव हस्पताल में दाखिल एक कोरोना पाजिटिव मरीज़ की मौत हो गई है। इस मौत के बाद अमृत्सर में कोरोना से मौत की संख्या 8 हो गई है।

 

इस तरह ही पंजाब के तरनतारन के पट्‌टी शहर के भी एक व्यक्ति की मौत हो गई है जिसे करीब तीन दिन पहले ही हस्पताल में गंभीर हालात में दाखिल करवाया गया था।

 

वही दिन की शुरूआत के साथ ही पंजाब में कोरोना पाजिटिव मामले आने भी शुरू हो गए है जिसके चलते आज़ जालंधर में भी आठ नए मामले कोरोना पाजिटिव के सामने आए है। आज़ आए नए मामलों में एक औरत गांव आहूलवाल की रहने वाली है, एक व्यक्ति भारगव कैंप, एक राज़ नगर बसती बावा खेल, जालंधर के न्यू अगन नगर की रहने वाली 35 वर्षीय औरत, मोहल्ला शिवराज़गढ़ की रहने वाली एक महिला, न्यू सराए कुंज का रहने वाला एक व्यक्ति, शिव नगर सोढल की रहने वाली एक औरत तो एक लाज़पत नगर का रहने वाला व्यक्ति शामिल है।

 

इस तरह ही बठिंडा जिले में एक 10 साल के बच्चे की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। जोकि बठिंडा के रामपुरा ईलाके का रहने वाला है।

 

वहीं चंडीगढ़ की बापू धाम कालोनी में रहने वाले एक 10 साल के बच्चे और एक 3 साल की बच्ची की रिर्पोट भी कोरोना पाजिटिव आइ है।