जालंधर के तीन मौजूदा जजों और 6 स्टाफ मैंबरों को किया होमकोरोनटाईन

जालंधर के तीन मौजूदा जजों और 6 स्टाफ मैंबरों को किया होमकोरोनटाईन

जालंधर शहर में कोरोना दानव का डर और कहर दोनों ही बढ़ते जा रहे है। कोरोना दानव के इस बढ़ते हुए कहर को देखते ही आज़ जालंधर के तीन मौजूदा माननीय जजों सहित 6 स्टाफ मैंबरों को होम कोरोनटाईन कर दिया गया है।

 

गौर हो कि बीते दिनी जालंधर पुलिस ने रेड कर एक हाईप्रोफाईल जुए के अड्‌डे का पर्दाफाश करते हुए 11 जुआरियों को काबू किया था, जिनमें एक अमृत्सर का रहने वाला प्रवीण महाज़न नामक व्यक्ति भी शामिल था जिसकी रिर्पोट सोमवार को कोरोना पाजिटिव आई है।

 

जिसके चलते प्रशासन ने प्रवीण कुमार सहित पकड़े गए 11 जुआरियों को एक महिला और एक पुरष जज के सामने पेश किया था जिसके चलते इन दोनों के साथ साथ महिला जज के पति जो कि खुद भी जज साहिब की कुर्सी पर विराज़मान है को होम कोरोनटाईन कर दिया है। यह तीनों ही जज ज्यूडिशियिल मजिस्ट्रेट हैं। उनके साथ साथ क्वारेंटाइन होने वालों में एक वकील, एक जजमेंट राइटर, एक स्टेनोग्राफर, एक अहलमद, एक नायब कोर्ट और एक चपड़ासी शामिल है। इन सभी को जिला सेशन जज के आदेशों के बाद होम क्वारेंटाइन किया गया है।

लेकिन पकडे गए आरोपी के कोरोना पाजिटिव होने के बाद  ज्यूडिशियल कंप्लेक्स में भी कोरोना वायरस को लेकर दहशत सी फैल गई है। हालांकि इस से पहले कल कुछ पुलिस मुलाजिमों को भी होम क्वारेंटाइन कर दिया गया था लेकिन कुछ बड़े अधिकारी जिनके सामने जुआरियों से पूछताछ की गई और उनसे मिली पिस्तौलों की जांच की गई उनको फिलहाल कोरोनटाईन करने की कोई अधिकारित पुष्टि नही है।