Chandigarh खबरनामा की खबर पर Goraya पुलिस की मोहर, तीसरे आरोपी की भी दिखाई गिरफ्तारी

करण मोहम्मद हत्याकांड का मुख्यआरोपी था युवक

Chandigarh खबरनामा की खबर पर Goraya पुलिस की मोहर, तीसरे आरोपी की भी दिखाई गिरफ्तारी

गोराया : बीते दिनी जालंधर के गोराया शहर में हुए नौज़वान करण मोहम्मद के कत्ल मामले में पुलिस ने इस मामले के तीसरे और मुख्यआरोपी कहे ज़ाने वाले नौज़वान को भी गिरफ्तार कर Chandigarh खबरनामा की खबर पर पूर्ण तौर से मोहर लगा दी है।

 

 

गौर हो कि 7 जुलाई की देर रात को गोराया के पत्ती मांगा की ईलाके में आपसी रंजिश के चलते हुए विवाद के बाद करण मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे ईलाज़ के लिए पहले सिविल हस्पताल फगवाड़ा तो बाद में जौहल हस्पताल जांलधर में दाखिल करवाया गया, लेकिन करीब पांच से छह दिन बीत ज़ाने के बाद करण उन तेज़धार हथियारों की मार को ना सहता हुआ मौत के आगोश में चला गया था। जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि परिज़नों को कहना था जब तक तीसरा आरोपी गिरफ्तार नही होता तब तक करण की अंतिम रस्में नही की जाएंगी। हालांकि पुलिस ने 18 जुलाई को तीसरे मुख्यआरोपी वरिंदर सिंह पुत्र मंगत सिंह मंगा को गिरफ्तार कर लिया था जिस बारे में चंडीगढ़ खबरनामा द्वारा उस वक्त ही प्रमुखता से ब्रेक कर दिया था।

 

इसके चलते ही 20 जुलाई को करण मोहम्मद के परिज़नों ने उसकी अंतिम रस्में भी अदा कर दी थी, लेकिन पुलिस ने तीसरे आरोपी के पकड़े ज़ाने का आज़ खुलासा किया और अधिकारित तौर पर पत्रकारों को ज़ानकारी दी है कि तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

18 जुलाई की प्रकाशित खबर को पढ़ने के लिए Click करें इस लिंक पर

https://www.chandigarhkhabernama.com/Goraya-police-can-make-big-disclosure-in-Karan-Mohammad-murder-case