गोलियों की ठाह ठाह से गूंजा फगवाड़ा का यह बाज़ार, लोगों में बनी दहशत

सूत्रों का कहना एक मशहूर रैडीमेड की दुकान मालिक ने चलाई गोलियां

गोलियों की ठाह ठाह से गूंजा फगवाड़ा का यह बाज़ार, लोगों में बनी दहशत

इस समय की बड़ी खबर जिला कपूरथला के शहर फगवाड़ा से आ रही है जहां पर कुछ देर पहले फगवाड़ा के प्रसिद्व गऊशाला बाज़ार में गोलियां चलने की ठाह ठाह आवाज़ से लोगों में दहशत का माहौल बन गया। 

सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है उक्त गोलियां शहर के नाईंया वालें चौंक के पास स्थित एक मशहूर रैडीमेड की दुकान के मालिक के बेटे ने चलाई है। इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो दुकान मालिक का बेटा पुलिस और लोगों के सामने खुद भी मान चुका है कि उसने गोली चलाई है लेकिन दुकान मालिक अपने बेटे को बचाने के लिए कह रहा है कि गोली नही चलाई गई। 

लेकिन गोलियां की ठाह ठाह से आस पास के ईलाके के साथ साथ लोगों में भी दहशत का माहौल बन गया वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है। वहीं दूसरी ओर सूत्रों का कहना है कि एक व्यक्ति द्वारा दावा किया जा रहा है कि दुकान मालिक के बेटे ने उस पर गोलियां चलाई है, फिलहाला इस संबंधी पुलिस भी कुछ कहने को तैयार नही है क्योंकि मामला हाईप्रोफाईल घराने के साथ जुड़ा हुआ है।

इस संबंध में जब थाना सिटी के प्रभारी से बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नही ऊठाया लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।