पंजाब के कई शहरों मे वारदातें करने वाले फगवाड़ा पुलिस ने किए काबू

तीनों गैंगस्टरों पर है कई मामले दर्ज

पंजाब के कई शहरों मे वारदातें करने वाले फगवाड़ा पुलिस ने किए काबू

पंजाब के कई शहरों में ईरादा ए कत्ल , लड़ाई झगड़े व अन्य वारदातों को अंजाम देने वाले तीन नामी गैंगस्टरों को फगवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

इस संबंधी पत्रकारों को संबोधन करते हुए एसएसपी कपूरथला वत्सला गुप्ता ने बताया कि फगवाड़ा पुलिस की टीम ने एसपी फगवाड़ा रूपिंदर भट्‌टी की अध्यक्षता में तीनों गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तीनों गैंगस्टरों पर पंजाब के विभिन्न शहरों में सैंकड़ों ही मामले दर्ज है।

 

एसएसपी कपूरथला ने ज़ानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए तीनों ही गैंगस्टर अपना ग्रुप बना कर क्राईम की वारदातों को अंजाम देते है, जिनके पास से पुलिस ने पांच 32 बोर की पिस्तौलें, 16 जिंदा रौंदो के साथ, एक पिस्तौल 30 बोर 19 रौंदों के साथ व एक देसी कट्‌टा बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुखवंत सिंह सुक्खा पुत्र रेशम सिंह वासी धीरपुर थाना करतारपुर जिला जालंधर, रौशन सिंह पुत्र हररौशन नाथ वासी जिला फिरोज़पुर व अजय कुमार पुत्र जीत राम वासी जिला फिरोज़पुर के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को सूचना के आधार पर उस समय गिरफ्तार किया गया जब तीनों आरोपी अपनी स्विफट कार में फगवाड़ा से निकल रहे थे।