Big Breaking : Jalandhar की Goraya पुलिस ने हथियारों के साथ गैंगस्टर किए गिरफ्तार, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

फगवाड़ा ईलाके के रहने वाले है कुछ नौज़वान

Big Breaking   :  Jalandhar की Goraya पुलिस ने हथियारों के साथ गैंगस्टर किए गिरफ्तार, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

गोराया : जालंधर देहाती की गोराया पुलिस ने छह गैंगस्टर प्रविति के नौज़वानों को गिरफ्तार कर उनसे पिस्तौल और तेज़धार हथियार बरामद किए है। गोराया पुलिस ने पांचों आरोपियों पर मामला दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है।

 

सूत्रों से मिली ज़ानकारी के अनुसार गोराया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गोराया थाने के अधीन आने वाले गांव चचराड़ी में रहने वाले युवक अनूप बंगड़ पुत्र संतोख सिंह के घर के आगे बनी दुकानों में कुछ नौज़वान पिस्तौल और अन्य तेज़धार हथियारों के साथ मौजूद है, जिस पर तुरंत कारवाई करते हुए पुलिस ने मौके पर छापेमारी की और छह युवकों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

 

हालांकि इस बारे में पुलिस ने अधिकारित तौर पर पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्रों की मानें तो छह नौज़वानों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है, जिस बारे में पुलिस बाद दोपहर तक प्रैस वार्ता कर खुलासा कर सकती है।

पकड़े गए नौज़वानों की पहचान अनूप बंगड़ पुत्र संतोख सिंह वासी गांव चचराड़ी, विशाल बस्सी पुत्र विजे कुमार वासी पाछंटा थाना रावलपिंडी, जतिंदर सिंह पुत्र अवतार सिंह वासी पाछटां थाना रावलपिंडी, मनवीर सिंह पुत्र तरसेम पाछटां थाना रावलपिंडी, सुरिंदर सिंह पुत्र मलकीयत सिंह पाछटां थाना रावलपिंडी, परजीवन कुमार पुत्र सुरिंदर कुमार पाछटां थाना रावलपिंडी् के तौर पर बताई ज़ा रही है जिनसे पुलिस ने हथियार भी बरामद किए है। वहीं सूत्रों के अनुसार पकड़े गए युवकों के एक चर्चित गैंगस्टर के साथ भी नज़दीकियां बताई ज़ा रही है।

 

वहीं सूत्रों से मिली ज़ानकारी के अनुसार विशाल बस्सी, जतिंदर सिंह सोनू, सुरिंदर सिंह सन्नी व परीजन कुमार वासी पाछटां थाना रावलपिंडी थाने के PO भी है जिन्हें पुलिस तलाश भी कर रही थी, इतना ही नहीं इन लोगों की गांव पाछटां के ही सरपंच हरजीत सिंह व उसके भतीज़े कुलवंत सिंह पुत्र सरबजीत सिंह के साथ पुरानी रंजिश भी चली आ रही है जिसके चलते दोनों एक दूसरे पर हमला भर कर चुके है और दोनों ही पार्टियों पर मामले भी दर्ज है। और इस समय भी यह कुलवंत सिंह को मारने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन गोराया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पहले ही गिरफ्ता कर लिया।