पंजाब में बदमाशों की शामत, अब इस ईलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़

फरीदकोट में जालंधर के गैंगस्टरों संग मुठभेड़

पंजाब में बदमाशों की शामत, अब इस ईलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़

पंजाब में गैंगस्टरों की लगातार शामत आ रही है जिसके चलते आए दिन गैंगस्टरों की पुलिस के साथ मुठभेड़ भी हो रही है, ताज़ा मामला सामने आया है पंजाब के फरीदकोट ईलाके से जहां पर कुछ देर पहले बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हुई है।

 

इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग की गई। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में दोनों की टांगों में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया है।  उक्त गैंगस्टर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। बताया जा रहा है कि दोनों गैंगस्टर विपलप्रीत व करण जालंधर के रहने वाले हैं। 

 

बता दें कि कुछ दिन पहले गैंगस्टरों द्वारा बिजली बोर्ड के अधिकारी को धमकियां दी गई थी। उससे फिरौती मांगी गई थी और अफसर के घर के बाहर फायरिंग की गई थी। इस मामले में 2 व्यक्तियों को काबू किया गया जिनसे पूछताछ दौरान के खुलासा हुआ कि आज वह फिर बिजली बोर्ड के अधिकारी के घर हमला करने की फिराक में है। वह फरीदकोट में छिपे हुए हैं।

 

पुलिस को जानकारी मिलने के बाद हरकत में आई और मिली निशानदेही पर पहुंचकर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार लोगों को रोकने की कोशिश की और सिरेंडर करने को कहा। इसके बावजूद उन्होंने  पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर दिए। इस दौरान पुलिस की ओर से बचाव के लिए गोलियां चलाई गईं। मुठभेड़ दौरान पुलिस के हाथ कामयाबी लगी। जवाबी फायरिंग में दोनों की टांग में गोली लगी। इस दौरान पुलिस ने दोनों गैंगस्टरों गिरफ्तार कर लिया है।