Jalandhar के Goraya में कांग्रेसी नेता की पिटाई बनी चर्चा का विषय

सूत्रों की मानें तो पैसों के लेन देन में हुई लड़ाई

Jalandhar  के  Goraya में कांग्रेसी नेता की पिटाई बनी चर्चा का विषय

जालंधर : खबर जालंधर जिले के देहाती ईलाके के अधीन आने वाले हलका फिल्लौर के गोराया शहर से है जहां पर सोमवार को हुई कांग्रेसी नेता की पिटाई चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

सूत्रों की मानें तो कांग्रेसी नेता की पिटाई उसी के कार्यालय में हुई जो कि बाद में कार्यालय के बाहर तक पहुंच गई।

 

सूत्रों की मानें तो गोराया के जी टी रोड पर रहने वाले एक मशहूर कांग्रेसी नेता जोकि किसी समय कैप्टन अमरिंदर सिंह के एक करीबी नेता के बेहद करीबी रह चुके है कि बीते दिनी गुरदासपुर ईलाके से आए लोगों के साथ पैसों के लेन देन को लेकर झड़प हो गई जोकि बात हाथापाई तलक भी पहुंच गई थी। सूत्रों के अनुसार कांग्रेसी नेता ने उक्त लोगों के पैसे देने है जिसको लेकर वो लोग कांग्रेसी नेता के कार्यालय में आए थे, लेकिन वहां पर कांग्रेसी नेता के बड़बोलेपन की वज़ह से बात हाथापाई तलक पहुंच गई। जिसके बाद गुरदासपुरियों ने कांग्रेसी नेता की बताया ज़ा रहा है कि जमकर धुनाई की।

 

हालांकि कांग्रेसी नेता द्वारा सूत्रों की मानें तो पुलिस को भी फोन किया गया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही गुरदासपुरिए अपना काम कर वहां से चले गए। सूत्रों की मानें तो उसके बाद पुलिस ने कारवाई के लिए कांग्रेसी नेता को लिखित शिकायत देने के लिए भी कहा लेकिन ज़ानकारी अनुसार अपनी बेइज्जती के डर से कांग्रेसी नेता ने चुप्पी साध ली और शिकायत नहीं दी।

 

लेकिन दो दिन पहले हुई यह लड़ाई शहर में दबी ज़ुबान में चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग अंदर ही अंदर मज़े ले ले कर इस कांग्रेसी नेता की पिटाई के चर्चें कर रहे है।