फगवाड़ा में कोरोना का धमाका, एक ही परिवार के तीन लोगों सहित सात की रिर्पोट पाजिटिव

फगवाड़ा में कोरोना का धमाका, एक ही परिवार के तीन लोगों सहित सात की रिर्पोट पाजिटिव

बेशक की पंजाब में भी Unlock 3 की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है लेकिन बावजूद इसके कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है, पंजाब के फगवाड़ा शहर में भी आज़ कोरोना का धमाका हुआ है जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

पाजिटिव आए मरीजों में नरिंदर कौर वासी निम्मां वाला चौंक, गुरप्रीत कौर वासी निम्मां वाला चौंक, नरिंदर कौर वासी निम्मा वाला चौंक, टीना लोई वासी गांव पलाही व मनसा देवी के रहने वाले रोहित वालिया शामिल है।इसके साथ ही अर्बन स्टेट में रहने वाले एक पुलिस मुलाजिम जोकि लुधियाना में तैनात है और एक मेहली गेट ईलाके में रहने वाली महिला भी शामिल है।

 

इन में से दोनों नरिंदर कौर व गुरप्रीत कौर फगवाड़ा के युवा समाज़ सेवक व पत्रकार गगन भट्टी के परिवार से संबंधित है गौर हो कि गगन भट्‌टी के भाई को कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था जिसके बाद उनके परिवारिक सदस्यों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनकी रिर्पोट आज़ कोरोना पाजिटिव आई है। बात की जाए गगन भट्‌टी की तो भट्‌टी फगवाड़ा के पत्रकार के साथ साथ युवा समाज़ सेवक भी है और कोरोना काल के दौरान दिन रात अपने साथियों के साथ लोगों की सेवा में भी लगे रहते थे।