पंजाब में सोमवार को कोरोना ने तोड़े सारे रिकार्ड, इतने लोगों की हुई मौत तो रिकार्ड तोड़ पाज़िटिव मामले

पंजाब में सोमवार को कोरोना ने तोड़े सारे रिकार्ड, इतने लोगों की हुई मौत तो रिकार्ड तोड़ पाज़िटिव मामले

पंजाब में सोमवार को कोरोना ने अपने कोरोना काल से चले आ रहे पंजाब के सभी रिकार्डों को तोड़ दिया है, सोमवार को जारी सेहत विभाग के बुलेटिन के अनुसार, इस 24 घंटे में पंजाब में 51 कोरोना पाज़िटिव मरीज़ों की मौत हुई है जिसके साथ ही 1492 नए पाज़िटिव मामले भी सामने आए है।

गौर हो कि पंजाब में 51 मौतों के बाद कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या  862 के पार कर गई और 38 मरीज अभी गंभीर हालत में हैं।

बुलेटिन के अनुसार मरने वालों में सबसे अधिक मरीज लुधियाना जिले से हैं तथा पॉजिटिव मामले भी सबसे अधिक लुधियाना से हैं। बुलेटिन के अनुसार राज्य में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना विस्फोट के तहत सर्वाधिक 1492 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसी के साथ पाजिटिव मामले बढ़कर 32695 तथा सक्रिय 11653 मरीज हो गए हैं।

 

गौर हो कि पंजाब में इतनी संख्या में बड़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी चिंतित नज़र आ रहे है, जिसके चलते उन्होंने पंजाब के तीन जिलों जिनमें जालंधर, लुधियाना और पटियाला शामिल है में शनिवार को भी दुकानें और शापिंग माल बंद रखने के आदेश ज़ारी किए है, वहीं पंजाब में बाकी दिनों में रेस्टोरेंट और शराब की दुकानें 8:30 बजें बंद कर देने के आदेश ज़ारी किए है।