आज़ है नामांकण भरने का अंतिम दिन, यह यह नेता लड़ रहे संगरूर का ऊपचुनाव

भाज़पा ने भी घोषित किया उम्मीदवार का नाम

आज़ है नामांकण भरने का अंतिम दिन, यह यह नेता लड़ रहे संगरूर का ऊपचुनाव

चंडीगढ़ : पंजाब के संगरूर हलके के लिए होने ज़ा रहे लोक सभा चुनाव का बिगुल पूरी तरह से बज़ चुका है, और हर पार्टी ने इस चुनाव के लिए अपनी अपनी कमर कस ली है । लोकसभा हलका संगरूर जिस के सांसद पहले पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान थे, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्हें यह पद् छोड़ना पड़ा था और इस लिए ही अब वहां पर उपचुनाव करवाए जा रहे है।

 

उपचुनाव के लिए नामांकण पत्र भरने के लिए आज़ सोमवार को अंतिम तारीख है। राज़नीति पार्टियों की ओर से कांग्रेस उम्मीदवार दलवीर गोल्डी, अकाली-बसपा कैंडिडेट कमलदीप कौर राजोआणा और भाजपा के केवल ढिल्लो आज नामांकन भरेंगे, जिनका नाम कुछ देर पहले ही घोषित किया गया है वहीं बात की जाए पंजाब की आम आदमी पार्टी की ओर से गुरमेल सिंह पहले ही अपना नामाकंण भर चुके है।

 

आप के लिए इज्जत का सवाल होगा संगरूर लोकसभा सीट

 

संगरूर लोकसभा सीट सीएम भगवंत मान का गढ़ रही है। वह 2 बार यहां से सांसद रहे। 2019 में देश में मोदी लहर थी। आप के सारे कैंडिडेट हार गए। फिर भी भगवंत मान अपने रसूख से जीतने में कामयाब रहे। अब वह पंजाब के सीएम हैं। ऐसे में सरकार का कामकाज अच्छा साबित करने के लिए जीत जरूरी है। वहीं मान सरकार को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की चुनौती भी झेलनी पड़ रही है।