पंजाब में बढ़ता करोना कहर, सात नए मामले आए सामने

पंजाब में बढ़ता करोना कहर, सात नए मामले आए सामने

पंजाब में करोना वायरस की दहशत रूकने का नाम नही ले रही है जिसके चलते पंजाब में कुल पाजिटिव मामलों की संख्या 305 हो गई है।   ताज़ा मामला सामने आया है पंजाब के पठानकोट शहर से जहां पर एक निजी अस्पताल की  महिला डाक्टर की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है।

 

 

जिस सम्बन्धित पुष्टि करते हुए सिविल सर्जन पठानकोट डॉ. विनोद सरीन ने बताया कि वह पठानकोट के एक निजी अस्पताल में तैनात सीनियर महिला डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जानकारी के उनुसार उन्हें कोरोना वायरस के कोई लक्षण भी नहीं थे। कोरोना टेस्ट करवाने के बाद ही ये मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि जो महिला डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव आई है उसका जिला पठानकोट के जो पहले केस कोरोना पॉजिटिव थे उनके साथ कोई भी संपर्क नहीं है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया।

 

वहीं दूसरे मामले में पटियाला के राजपुर से बड़ी खबर आई जहाँ 6 और नए केस सामने आए है। मिली जानकारी अनुसार यह 6 लोग पहले पॉज़ीटिव आए मरीजों के सम्पर्क में ही है। अब पटियाला में कोरोना मरीज़ों की कुल गिणती 61 हो गई है

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें