गोराया के मशहूर एडवोकेट साहिब हुए कोरोना पाज़िटिव, बीते दिनी ही कई अधिकारियों के भी आए थे संर्पक में

एडवोकेट साहिब ने कहा मैं ठीक हूं संर्पक में आने वाले भी रखें ध्यान

गोराया के मशहूर एडवोकेट साहिब हुए कोरोना पाज़िटिव, बीते दिनी ही कई अधिकारियों के भी आए थे संर्पक में

जिला जालंधर में कोरोना के मामले रोज़ाना ही बढ़ते चले जा रहे है। रविवार को भी जालंधर में कोरोना के बड़ी संख्या में मामले सामने आए है।

 

रविवार को आए इन मामलों में गोराया के एक मशहूर एडवोकेट साहिब का नाम भी शामिल है। वकील साहिब की रिर्पोट कोरोना पाज़िटिव आने के बाद शहर के कई लोगों के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गई है कारण कि वकालत के साथ साथ वकील साहिब समाज़ सेवा में भी अपना योगदान रखते है जिसके चलते रोज़ाना ही उनका मेल कई लोगों से होता है।

 

अगर बात की जाए तो वकील साहिब ने दो दिन पहले गोराया में पकड़े गए नटवार लाल जोकि खुद को वीआईपी बतां कर सुरक्षा लेना चाहता था कि जमानत भी करवाई है जिसके चलते उस दौरान वकील साहिब फिल्लौर सब डिविज़न के कई पुलिस अधिकारियों के संर्पक में आए है। इतना ही नही सूत्रों की मानें तो वकील साहिब इन दो दिनों में शहर के कई पत्रकारों के साथ साथ कुछ राजनितिक लोगों के संर्पक में भी आए है।

 मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं, लेकिन सर्पंक में आने वाले भी जरूर रखें ध्यान : वकील

वहीं इस बारे में जब वकील साहिब से बात की गई तो उनका कहना है कि वो स्वास्थ के तौर पर बिल्कुल् ठीक है। उन्होंने रूटीन में अपनी जांच करवाई थी, जिसमें वो पाज़िटिव आए है। उन्होंने संर्पक में आने वालों से भी अपील की है कि वो अपनी जांच जरूर करवाएं।