पंजाब में कोरोना का कहर जारी, 2 बजे़ तक इन शहरों में फूटा कोरोना बंब

पंजाब में कोरोना का कहर जारी, 2 बजे़ तक इन शहरों में फूटा कोरोना बंब

पंजाब में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है और रोज़ाना ही पंजाब के कई जिलों में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हो रहा है और भारी संख्या में कोरोना पाजिटिव मामले सामने आ रहे है। आज़ भी दो बजें तक पंजाब के इन शहरों में कोरोना का ब्लास्ट हुआ है, जिनकी सूची इस प्रकार है

 

दो बज़े तक पंजाब के पटियाला जिले जिसे सीएम सिटी भी कहा जा सकता है कारण कि पंजाब के मुख्यमंत्री का खुद का शहर भी पटियाला है में 59 कोरोना पाजिटिव मामले आए है जिनमें पटियाला शहर से 35 नाभा, राज़पुरा से पांच पांच मरीज़, पातड़ा से तीन व समाना से दो लोगों के साथ साथ विभिन्न गांवों में 9 मामले कोरोना पाजिटिव के आए है।

जिला नवांशहर में भी कोरोना ने दोबारा पैर पसारने शुरू कर दिए है, जिसमें आज़ चार महिलायों सहित 11 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

 

जालंधर में आज़ कोरोना पाजिटिव मामलों की रफ्तार कुछ कम हुई है, हालांकि पिछले कुछ दिनों से कोरोना पाजिटिवों की संख्या पच्चास के पार हो रही थी, लेकिन आज़ फिलहाल आठ लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

फिरोज़पुर में दो बीएसएफ जवानों के साथ साथ एक महिला की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

 

संगरूर की एक मिल के चार कर्मचारी भी कोरोना पाजिटिव आए है जिसके बाद जिले में कोरोना पाजिटिव मरीज़ों की संख्या 600 के पार हो गई है।

 

जिला फतिहगढ़ साहिब में भी दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है, जिसमें से एक महिला और एक पुलिस कर्मचारी शामिल है।