जालंधर के तेज़ तरार थाना मुखी ने मात्र 19 वर्षिय नशा तस्कर को किया काबू

जालंधर के तेज़ तरार थाना मुखी ने मात्र 19 वर्षिय नशा तस्कर को किया काबू

जालंधर / र्कीती गिल

 

 

जालंधर पुलिस के तेज़ तरार और नशा तस्करों में अपना लोहा मनवाने वाले इंस्पैक्टर रमनदीप ने एक 19 वर्षिय नशा तस्कर को 1 किलो हैरोईन के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई हैरोईन की कीमत अंतराष्ट्रिय बाज़ार में कीमत करीब 5 करोड़ रूपए बताई ज़ा रही है।

 

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना डिविज़न नंबर 7 के प्रभारी रमनदीप ने बताया कि उनकी टीम को मुखबिर खास की सूचना थी कि मोई नामक लड़की जोकि मिज़ोरम की रहने वाली है और दिल्ली के एक अफ्रीकन युवक के साथ मिल कर पंजाब में नशे की सप्लाई का काम करती है जालंधर में नशे की सप्लाई देने आने वाली है।

 

मुखबिर की सूचना के आधार पर रमनदीप और उनकी टीम द्वारा पूरी तरह से उक्त लड़की का ट्रैप लगा कर उसे काबू करने में सफलता हासिल की गई ।

 

बाक्स बना कर लगाएं

नशा तस्करी में पकड़ी गई युवती ने बताया कि वो अपनी माता के देहांत के बाद दिल्ली आकर रहने लगी थी जिसके बाद वहां एक अफ्रीकन युवक से उसकी दोस्ती हो गई और वो नशा तस्करी करने लगी।

लड़की ने प्राथमिक पूछताछ में कबूल किया है कि वो पहले भी नशे की सप्लाई देने के लिए पंजाब आ चुकी है जिसकी एवज़ में उसे 15000 रूपए मिलते है, लेकिन पहले वो कभी पुलिस के हत्थे नही चढ़ सकी।