Instagram पर हुई Deal जालंधर के व्यापारी के घर पर करनी थी फायरिंग

फगवाड़ा पुलिस ने पहले ही कर लिए काबू

Instagram पर हुई Deal जालंधर के व्यापारी के घर पर करनी थी फायरिंग

फगवाड़ा :  शहर की सीआईए स्टाफ की टीम ने जालंधर में व्यापारी के घर पर फायरिंग करने से पहले ही हरियाणा के रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ कि दोनों युवकों की गोलियां चलाने की डील किसी प्रिंस नामक युवक से सोशल मीडिया साईट Instagram पर फाईनल हुई थी।

 

मिली ज़ानकारी के अनुसार फगवाड़ा पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है उनकी पहचान शिवम उर्फ गोलू पुत्र शीशपाल वासी गांव समालखा थाना मधुबन जिला करनाल हरियाणा और अभिषेक शर्मा उर्फ शक्ति पुत्र स्वर्गीय नरेन्द्र शर्मा वासी लिबासपुर थाना राई जिला सोनीपत हरियाणा है। आरोपियों के हवाले से पुलिस को 2 पिस्तौल (32 बोर) 11 जिंदा राउंड (32 बोर) सहित मैग्जिनस और 1200 नशीली गोलियां बरामद हुईं हैं।

 

प्राथमिक पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया है कि प्रिंस नामक व्यक्ति ने उनको इंस्टाग्रम के माध्यम से बताया था कि उनको जालंधर के किसी व्यापारी से फिरौती के मामले में उसके घर पर फायरिंग करनी है क्यूंकि सम्बन्धित व्यापारी ने फिरौती देने की रकम से मना किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी युवकों को हायर करने वाले प्रिंस की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।