फगवाड़ा से आप के उम्मीदवार Joginder Singh Mann के खासमखास कांग्रेसी नेता पर मामला दर्ज

महिला कांग्रेसी नेत्रियों की शिकायत पर हुआ मामला दर्ज

फगवाड़ा से आप के उम्मीदवार Joginder Singh Mann के खासमखास कांग्रेसी नेता पर मामला दर्ज

फगवाड़ा : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के फगवाड़ा शहर से है जहां पर देर रात को महिला कांग्रेसी नेत्रियों की शिकायत पर फगवाड़ा से AAP के उम्मीदवार Joginder Singh Mann के खासमखास कांग्रेसी नेता और मौजूदा जिला कार्यकारणी प्रधान दलजीत राजू और उनके एक साथी पर मामला दर्ज किया गया है।

 

गौर हो कि फगवाड़ा पुलिस को महिला कांग्रेसी नेत्रियों द्वारा शिकायत दी गई थी जिसमें कहा गया था कि दलजीत राजू के एक खासमखास मनजोत द्वारा उनके ग्रुप की एक निज़ी आडियो को गलत तरीके के साथ शहर के अन्य Whats App ग्रुपों और राज़नीतिक ग्रुपों में डाला गया था।

 

शिकायत के बाद जब पुलिस द्वारा कारवाई ना की गई तो देर रात को महिला कांग्रेसी नेत्रियों द्वारा थाना सिटी के बाहर धरना प्रर्दशन किया गया जिसके बाद पुलिस ने जोगिंदर सिंह मान के खासमखास जिला कपूरथला कांग्रेस के कार्यकारी प्रधान दलजीत राजू और मनजोत पर मामला दर्ज कर लिया है। आप भी पढ़े FIR की पूरी कापी

 

Source : https://www.chandigarhkhabernama.com/

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद