आज़ किया जाएगा अदालत में जालंधर के खालिस्तानियों को पेश, रिमांड हुआ खत्म

सूत्रों की मानें तो चंद पैसों के लिए किया यह काम

आज़ किया जाएगा अदालत में जालंधर के खालिस्तानियों को पेश, रिमांड हुआ खत्म

चंडीगढ़ : बीते दिनी माँ चिंतपुर्णी दरबार के तलवाड़ा बाईपास के पास खालिस्तानी नारें लिखने वालों को हिमाचल पुलिस आज़ माननीय अदालत में पेश करेगी। गौर हो कि बीते दिनी जब माँ चिंतपुर्णी दरबार के तलवाड़ा बाईवास के पास खालिस्तानी नारे लिखे गए थे तो उसके तार ज़ालंधर देहाती के गोराया थाने से जुड़े थे, कारण्  कि तीनों ही युवक गोराया थाने के अधीन आने वाले गांव सूरज़ा और संग ढेसियां के रहने वाले थे।

 

जिन्हें बाद में हिमाचल के थाना भरवाई की SHO रोहिणी ठाकुर की टीम ने गोराया से गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद उन्हें माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया गया था जोकि आज़ खतम हो गया जिसके चलते आज़ फिर से उन्हें माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

वहीं सूत्रों की मानें तो उक्त युवकों को इस सारे कांड को करने के लिए कुछ रकम भी उनके बैंक खाते में भेज़ी गई थी, हालांकि सूत्रों की मानें तो कुछ पैसे और भी  आने थे लेकिन उस से पहले ही तीनों नौज़वानों को हिमाचल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इस सारे मामले को देख कर लगता है कि पंजाब के कुछ नौज़वान जोकि कहीं पैसे के लिए पंजाब में ऐसा माहौल बनाने में लगे हुए है लेकिन बड़ा सवाल अब यह बनता है कि आखिर इन लोगों को पैसे खाते में ट्रांसफर किसने किया क्या हिमाचल पुलिस अब उस मुख्य आरोपी तक पहुंच पाएगी।