Big Breaking : शिव सेना नेता पर हिंदू संगठनों का ही हमला, गाड़ी के शीशे तोड़े

हिंदू संगठनों का कहना, हरीश सिंगला की वज़ह से हुआ माहौल खराब

Big Breaking  : शिव सेना नेता पर हिंदू संगठनों का ही हमला, गाड़ी के शीशे तोड़े

पटियाला : शुक्रवार सुबह से ही पंजाब के पटियाला शहर में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है, कारण कि शिव सेना से आज़ ही निकाले गए नेता हरीश सिंगला द्वारा शुक्रवार को खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकालने का आयोज़न किया गया था, जिसके बाद पटियाला में सिख संगठन और शिव सेना नेता के सर्मथक आमने सामने हो गए और जमकर बवाल हो गया।

 

जिसके बाद पूरे पटियाला शहर में माहौल तनावपूर्ण बन गया, इस दौरान देर शाम को रोष में आए हिंदू संगठनों ने पटियाला के विश्व प्रसिद्ध काली माता मंदिर में बैठक की गई , जिस दौरान हरीश सिंगला की हिंदू संगठन के लोगों के साथ बहस हो गई। जिस से गुस्साए हिंदू समाज़ के लोगों ने ही हरीश सिंगला पर हमला कर दिया, इस दौरान जब हरीश सिंगला भागने लगा तो हिंदू समाज़ के लोगों ने उसकी ईनोवा गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए] जिसके बाद हरीश सिंगला के समर्थक जैसे तैसे कर सिंगला को वहां से ले गए।

 

वहीं पटियाला के विश्व प्रसिद्व श्री काली माता मंदिर पर हुए पथराव के रोष में कुछ हिंदू संगठनों के कल शनिवार को पटियाला बंद की भी काल दी है। उनका कहना है कि वो चाहते है प्रशासन जिसकी भी गलती है फिर चाहे वो हिंदू हो या फिर सिक्ख उस पर कारवाई करे।