नहीं हुई पुलिस कर्मचारी का कत्ल करने वाले गैंगस्टर की मौत, ज़ाने खबर का असली सच

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई मौत की खबर

नहीं हुई पुलिस कर्मचारी का कत्ल करने वाले गैंगस्टर की मौत, ज़ाने खबर का असली सच

 

चंडीगढ़ / हनेश मेहता, गौरव बस्सी

 

बीती देर रात को कार लूट के बाद पंजाब पुलिस के होनहार सिपाही कुलदीप सिंह उर्फ कमल बाज़वा का कत्ल करने वाले किसी गैंगस्टर की फिलहाल कोई मौत नहीं हुई है।

 

गौर हो कि बीती रात को फगवाड़ा में एक क्रेटा गाड़ी लूट ली गई थी जिसके जीपीएस के माध्यम से पुलिस द्वारा उक्त गाड़ी ट्रेस की ज़ा रही थी, गाड़ी ट्रेस के दौरान फगवाड़ा पुलिस के मुलाजिमों और फिल्लौर पुलिस के मुलाजिमों का फिल्लौर के गांव कंग जागीर में आमना सामना हो गया, जिस दौरान गाड़ी में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और एक पुलिस मुलाजिम कमल बाज़वा की मौत हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान ही तीन गैंगस्टर भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें ईलाज़ के लिए जालंधर में दाखिल करवाया गया था।

 

जिसके बाद कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक खबर तेज़ी से वायरल हो गई थी कि उन में से एक गैंगस्टर जिसकी पहचान कुलविंदर सिंह वासी आदमपुर के तौर पर हुई है लेकिन आपको बतां दें कि कुलविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल है और उसे डाक्टरों द्वारा अमृत्सर हस्पताल के लिए रैफर किया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह बात फैला दी गई कि कुलविंदर की मौत हो गई है। आप भी सुनें उसे अमृत्सर लेकर ज़ा रहे पुलिस अधिकारी ने क्या कहा है इस बारे में