Creta गाड़ी लूट और पुलिस मुलाजिम कत्ल मामले में क्या है Hyundai Elantra गाड़ी का क्नैकशन

लूट की वारदात के पास ही मिली पुलिस यह कार

Creta गाड़ी लूट और पुलिस मुलाजिम कत्ल मामले में क्या है Hyundai Elantra  गाड़ी का क्नैकशन

 

चंडीगढ़ / हनेश मेहता

 

बीते दिनी फगवाड़ा में लूटी गई Creta कार और उसके बाद फिल्लौर में फगवाड़ा और फिल्लौर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में हुई पुलिस मुलाजिम की मौत में आखिरकार Elantra गाड़ी का क्या क्नैकशन है जिस पर फिलहाल कोई भी पुलिस कर्मचारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

 

गौर हो कि बीती रात को फगवाड़ा में एक क्रेटा गाड़ी लूट ली गई थी जिसके जीपीएस के माध्यम से पुलिस द्वारा उक्त गाड़ी ट्रेस की ज़ा रही थी, गाड़ी ट्रेस के दौरान फगवाड़ा पुलिस के मुलाजिमों और फिल्लौर पुलिस के मुलाजिमों का फिल्लौर के गांव कंग जागीर में आमना सामना हो गया, जिस दौरान गाड़ी में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और एक पुलिस मुलाजिम कमल बाज़वा की मौत हो गई।

 

इस सारे में जांच के लिए जब पुलिस फगवाड़ा में लूट वाले स्थान पर पहुंची तो पुलिस को लूट वाले स्थान के पास ही एक Elantra गाड़ी लावारिस हालत में मिली जिस पर जो नंबर प्लेट लगी हुई थी वो मोबाईल एप्प Car Info या M Parivahan के माध्यम से देखा गया तो क्रेटा गाड़ी का था बरामद हुई है। जिसको लेकर संस्पैंस बना हुआ है कि आखिरकार Hundai की इस Elantra कार का इस पूरे मामले में क्या क्नैक्शन है।

 

कारण कि फिलहाल पुलिस भी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है लेकिन क्यास लगाए ज़ा रहे है कि हो सकता है इस गाड़ी को वहां पर छोड़ कर उन्होंने अगली वारदात के लिए क्रेटा गाड़ी छीनी हो।

 

तीन दिन पहले इन बदमाशों ने ही किया था जालंधर में भी कांड

 

फगवाड़ा में गाड़ी लूटने के बाद पुलिस वाले का कत्ल करने वाले तीन गैंगस्टरों को घायल हालत में जालंधर के हस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां पर उनसे जालंधर देहाती पुलिस द्वारा भी पूछताछ की गई है, हालांकि उस पूछताछ में क्या खुलासे हुए है उस बारे में अधिकारित तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सूत्रों की मानें तो जालंधर के आदमपुर में जो तीन दिन पहले डेअरी वाले के साथ गोलीकांड हुआ है उस में भी इन बदमाशों का ही हाथ है, इन लोगों ने ही उस मामले को भी अंजाम दिया था।