कैप्टन साहिब पहले अपने नेताओं को तो रोक लो लोग तो अपने आप रुक जाएंगे

भाजपा की हार का जश्न मना तोड़े कोरोना के नियम

कैप्टन साहिब पहले अपने नेताओं को तो रोक लो लोग तो अपने आप रुक जाएंगे

पंजाब में कोरोना वाइरस के बढ़ते हुए प्रकोप को देख पंजाब सरकार दुवारा कई प्रकार की पाबंदियां लगाई जा रही है। लेकिन आम तौर पर देखने को आ रहा है कि यह पाबंदियां सिर्फ आम जनता के लिए है सरकार की नुमाइंदगी करने वालों पर यह पाबंदियां लगती हुई दिखाई नहीं दे रही है। 

मामला है जालंधर जिले के फिल्लौर शहर का जहां पर आज कांग्रेसी नेताओं दुवारा बंगाल में हुई भाजपा की हार और ममता बनर्जी की जीत का जश्न मनाते हुए लड्डू बांटें गए। लेकिन तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि इस दौरान 10 से ज्यादा लोग एकत्रित हुए जो कि कोरोना को लेकर पंजाब सरकार के आदेशों के विपरीत है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर के बाद लोग यह कटाक्ष कर रहे है कि कैप्टन साहिब पहले अपने वर्करों को तो रोक लो जनता अपने आप रुक जाएंगी। 

इतना ही इसके साथ ही आज फिल्लौर में एक छोटा सा समागम कर फिल्लौर के नए बने नगर कौंसिल के प्रधान महिंदर पल का सम्मान किया गया जिस दौरान भी तस्वीर में करीब 35 लोग दिखाई दे रहे है और तो और सम्मान के दौरान सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान नही रखा गया और मास्क भी चेहरे पर नही था इतना ही नही कांग्रेस के इन प्रधान साहिब के अपने चेहरे पर भी मास्क नहीं दिखाई दे रहा है। 

इस तरह का ही एक मामला कल जालंधर में भी आया था जहां पर Lockdown  के दौरान कांग्रेसी नेताओं दुवारा उद्धघाटन कर दिया गया था जिस दौरान भी 10 से ज्यादा लोग एकत्रित किये गए थे। अब देखना यह होगा कि सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाने वाले सरकार के ही इन कार्यकर्ताओं पर कोई करवाई होती है या फिर मामले को ठंडे बस्ते में ही रखा जाएगा।