फगवाड़ा की राज़नीति में बड़ा धमाका, कांग्रेस हाईकमांड का नेता ज़ी पर बड़ा एक्शन

पार्टी विरोधी गतिविधियों का लग रहा है आरोप

फगवाड़ा की राज़नीति में बड़ा धमाका, कांग्रेस हाईकमांड का नेता ज़ी पर बड़ा एक्शन

देर रात को चुनावी सीज़न के बीच और चुनाव के दिन से ठीक दो दिन पहले जिला कपूरथला के हलका फगवाड़ा में बड़ा राज़नीति धमाका हुआ है, कारण कि देर रात को सोशल मीडिया पर एक लैटर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हुआ जोकि फगवाड़ा से संबंधित जिला कपूरथला के कार्यकारी के प्रधान के नाम का है और कांग्रेस हाईकमांड ने ज़ारी किया है। जिस लैटर के हिसाब से कांग्रेस हाईकमान ने जिला कपूरथला के कार्यकारणी प्रधान दलजीत राजू को कांग्रेस से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

गौर हो कि इस से पहले सुबह बरनाला से दिग्गज़ कांग्रेसी नेता केवल सिंह ढिल्लों के लिए भी ऐसा ही लैटर ज़ारी किया गया और देर रात को जिला कपूरथला के कार्यकारी प्रधान दलजीत राजू के नाम का यह लैटर कांग्रेस हाईकमान द्वारा ज़ारी किया गया । आपको बतां दें कि दलजीत राजू पूर्व कांग्रेसी नेता जोगिंदर सिंह मान को टिकट नाम मिलने के बाद से ही कांग्रेस से नाराज़ चले आ रहे थे और चुनाव में अपनी रूचि भी कांग्रेस के लिए नहीं दिखा रहे थे। 

हालांकि जोगिंदर सिंह मान ने आप पार्टी ज्वाइन कर ली थी , लेकिन दलजीत राजू आप में शामिल नहीं हुए थे, लेकिन सूत्रों की मानें तो अंदर ही अंदर काम जोगिंदर सिंह मान के लिए ही कर रहे थे, जिसकी शिकायतें लगातार पाटी्र हाईकमान को मिल रही थी जिसके बाद ही पार्टी हाईकमान ने यह कदम ऊठाया है।