AAP नेता और उसकी प्रेमिका पर मामला दर्ज, बीते दिनी किया था यह कांड

पुलिस ने सरपंच पत्नी पर गोली चलाने के मामले में किया नामज़द

AAP नेता और उसकी प्रेमिका पर मामला दर्ज, बीते दिनी किया था यह कांड

तरनतारन : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के तरनतारन ईलाके से आ रही है जहां पंजाब की पुलिस ने पंजाब की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी के नेता और उनकी प्रेमिका सहित आधा दर्जन के करीब लोगों पर मामला दर्ज किया है।

 

यह मामला पंजाब पुलिस ने मोनू द्वारा इपनी सरपंच पत्नी को गोली मारने के आरोप में दर्ज किया है। जिस मामले में उनकी प्रेमिका सहित कुल छह लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। 

गौर हो कि मोनू चीमा ने मंगलवार को अपनी पत्नी सरपंच वैशाली खुल्लर को टांग में गोली मार दी थी। जिसके बाद वैशाली खुल्लर को एक निज़ी हस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर वैशाली खुल्लर ने पुलिस को बताया कि उसके पति मुनीश कुमार उर्फ मोनू चीमा (मेंबर जिला परिषद) के नवनीत कौर के साथ अवैध संबंध थे। इसका वह विरोध करती थी। मंगलवार को मोनू चीमा ने नवनीत कौर के साथ विवाह करवा लिया। नवनीत कौर, ननद अर्शदीप कौर, मां सुखराज कौर को लेकर मोनू चीमा स्विफ्ट डिजाइर में अटारी रोड स्थित घर पहुंचा। उन्होंने जब घर का गेट खोला तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। वैशाली खुल्लर ने देखा कि उसके पति के साथ नवनीत कौर लाल चूड़ा पहने खड़ी थी। उन्होंने उन लोगों को घर में दाखिल नहीं होने दिया। जिसके बाद मोनू ने उस पर गोली चला दी।

 

 

जिसके बाद पुलिस ने मामले में कारवाई करते हुए  मुनीश कुमार मोनू चीमा के अलावा उसकी प्रेमिका नवनीत कौर, बहन अर्शदीप कौर और मां सुखराज कौर निवासी गांव चीमा कलां व दो अज्ञात लोगों को नामजद कर लिया गया। हालांकि बुधवार शाम तक किसी की गिरफ्तारी की पुलिस ने पुष्टि नहीं की।