सीएम चन्नी का एक बार फिर अलग अंदाज़ सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

हैलीपैड के पास खेल रहे बच्चों को दिलाए हैलीकाप्टर के झूटे

सीएम चन्नी का एक बार फिर अलग अंदाज़ सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी जोकि पंजाब में मुख्यमंत्री का पद् संभालने के बाद से ही अपने अनोखे और सादेपन के अंदाज़ों से चर्चा में आए हुए है, कारण कि पंजाब के Simple मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी वीआईपी कल्चर को कम और सादेपन को ज्यादा त्वज़ों देते है।

 

रविवार को भी पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब के दो शहरों फगवाड़ा और मोरिंडा में समागमों में शिरकत करने के लिए गए हुए थे। इस दौरान जब मुख्यमंत्री मोरिंडा में बने हैलीपैड पर ऊतरे तो उन्हें हैलीपैड से कुछ दूरी पर कुछ बच्चे खेलते हुए दिखाई दिए। जिन्हें मुख्यमंत्री ने अपने पास बुला लिया और उनको अपने साथ हैलीकाप्टर में झूटे दिलाए। जिस बारे में मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी ने अपने सोशल मीडिया पर खाते पर सांझी भी की है।

 

तस्वीरें सांझी करते हुए मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी ने लिखा है आज मैंने इन बच्चों को रोज़ की गतिविधियों के दौरान मोरिंडा में हेलीकॉप्टर के पास खेलते देखा। मुझे वह समय याद है जब हम छोटे थे जब हम आसमान में उड़ते हुए उड़न खटोले देखते थे कि हमें भी इसमें बैठने का मौका मिलेगा।



आज उसी बचपन को याद करते हुए चन्नी ने गांव के कुछ बच्चों को हेलिकॉप्टर में बैठा कर आसमान छूने का सपना दिखाया। इस दौरान चन्नी ने कहा कि बच्चों से मिलकर और उनसे बात करते हुए लगा कि पंजाब में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है बल्कि इन बच्चों को सही मार्गदर्शन देने की जरूरत है।

 मैं उन सहित पंजाब के सभी बच्चों से वादा करता हूं कि मैं उनके लिए बेहतर भविष्य बनाने की पूरी कोशिश करूंगा। पंजाब सरकार सबकी सरकार है और सबके सपनों को साकार करना मेरी और सरकार की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है।