आखिर तोड़ की पंजाब के कैप्टन ने अपनी चुप्पी, Tweet करके कर दिया बड़ा ऐलान

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पर भी साधे निशाने

आखिर तोड़ की पंजाब के कैप्टन ने अपनी चुप्पी, Tweet करके कर दिया बड़ा ऐलान

चंडीगढ़ : शनिवार को पंजाब के राज्यपाल को इस्तीफा देने के बाद शांत बैठे पंजाब के कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आखिरकार बुधवार को अपनी चुप्पी तोड़ दी है। यह चुप्पी पंजाब के कैप्टन द्वारा अपने नज़दीकी रवीन ठुकराल के माध्यम से और उनके Tweeter खाते से तोड़ी गई है।

 

जिसके चलते रवनी ठुकराल द्वारा एक के बाद एक कई Tweet पंजाब के कैप्टन के किए है, जिसमें साफ तौर पर यह भी कहा गया है कि अगर 2022 के चुनाव में कांग्रेस की ओर से नवजोत सिंह सिद्ध का चेहरा सीएम के लिए होगा तो वो खुल कर सिद्ध का विरोध करेंगे।

 

इतना ही नहीं Tweet में साफ तौर पर कहा गया है कि कैप्टन हर तरह की कुर्बानी देने के लिए भी तैयार है और इसके चलते ही वो नवजोत सिंह सिद्ध के खिलाफ एक मजबूत ऊम्मीदवार भी मैदान में ऊतारेंगे हालांकि वो ऊम्मीदवार कौन सी पार्टी से होगा इस बारे में खुलासा नहीं किया गया है लेकिन यह चेतावनी साफ तौर पर पंजाब के कैप्टन द्वारा सिद्ध को दे दी गई है।

 

उन्होंने कहा है कि नवजोत सिद्धू को अगले चुनाव में पार्टी का चेहरा बनाता है तो पार्टी के लिए 10 सीटें हासिल करना भी मुश्किल हो जाएगा। कैप्टन ने कहा कि उन्होंने खुद नैतिकता के आधार पर सोनिया गांधी को 3 सप्ताह पहले अपना इस्तीफा देने को कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया और कहा कि वह अपने पद पर बने रहे। फिर अचानक उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया जाना जायज नहीं है।