होशियारपुर के बाद पंजाब के इस जिले में शर्मसार करने वाली घटना

होशियारपुर के बाद पंजाब के इस जिले में शर्मसार करने वाली घटना

पंजाब में भी छोटी बच्चियों के साथ ब्लात्कार जैसी घिनौनी हरकतें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही चली जा रही है, जहां पंजाब के होशियार जिले में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी वहीं आज़ पंजाब के बरनाला जिले के गांव दानगढ़ में एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ ब्लातकार जैसी शर्मनाक घटना सामने आई है।

 

इस घिनौने काम को अंजाम दिया है एक 14 वर्ष के युवक ने दुष्कर्म जैसी शर्मानाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक खून से लथपथ उस मासूम को घटनास्थल पर छोड़ कर फरार हो गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार गांव दानगढ के रहने वाला व्यक्ति की दो छोटी बेटियां हैं। उनके मुताबिक उनकी चार साल की बच्ची आज सुबह घर के अंदर टहल रही थी कि खेलते-खेलते बच्ची घर के बाहर चली गई तो उनके पडोस के रहने वाला 14 वर्षीय युवक सुखविंदर सिंह उर्फ मनि जोकि घर में अकेला था ओर वह उनकी बच्ची को चीज खिलाने के बहाने उसे अपने घर ले गया, जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म कर फरार हो गया। 

 

घटना की सूचना मिलते ही थाना धनौला की पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी सुखविंदर सिंह मनि के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।