वैक्सीनेशन के लिए पंजाब सरकार ने अभिनेता सोनू सूद को बनाया BRAND AMBASSADOR

वैक्सीनेशन के लिए पंजाब सरकार ने अभिनेता सोनू सूद को बनाया BRAND AMBASSADOR

चंडीगढ़ः पंजाब के लोगों को कोरोना की वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित करने की मंशा से पंजाब सरकार ने कोरोना काल में लोगों के चहेते बने पंजाब के रहने वाले अभिनेता सोनू सूद को अपना BRAND AMBASSADOR बना लिया है।

 

जिसके चलते  बॉलीवुड अभिनेत सोनू सूद ने आज से कोविड टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत की है, जिसके लिए पंजाब सरकार  ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया है ।  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनू से मुलाकात के एक दिन बाद यह घोषणा की।

 

उन्होनें कहा कि “वैक्सीन लेने के लिए लोगों को प्रेरित करने और प्रभावित करने के लिए कोई और अधिक आदर्श रूप से अनुकूल नहीं है। पंजाब में यहां के लोगों में बहुत झिझक है। उनके बीच सोनू की लोकप्रियता, और हजारों प्रवासियों को सुरक्षित घर पहुंचाने में उनकी भूमिका को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इसलिए अब सोनू सूद लोगों में कोरोना वैक्सिनेशन को लेकर जागरुकता फैला सकते हैं।

 

सोनू ने कहा कि वह इस जीवन रक्षक उत्पाद के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से खुश और सम्मानित हैं। "मुझे लगता है कि मेरे गृह राज्य के लोगों के जीवन की रक्षा के लिए पंजाब सरकार के इस विशाल अभियान में किसी भी तरह की भूमिका निभाने में धन्यता महसूस हो रही है"।