फगवाड़ा की दो समाज़सेवी संस्थायों ने 20 परिवारों को किया राशन भेंट

फगवाड़ा की दो समाज़सेवी संस्थायों ने 20 परिवारों को किया राशन भेंट

करोना दानव जिसने कि पिछले दो महीने से पंजाब में अपनी दहशत का आतंक फैला रखा है, और हर कोई इस करोना दानव की दहशत से जूझ रहा है। इसके चलते ही पंजाब में ही नही बल्कि पूरे देश में सबसे बड़ा लॉकडाउन लगाया गया है।

 

इस लॉकडाउन के कारण कई लोगों के रोज़गार बंद हो गए है, और कई ऐसे परिवार भी है जिन्हें खाने पीने की समस्या भी आ सकती है। लेकिन फगवाड़ा के ऐसे परिवारों के लिए मसीहा बनी हुई है फगवाड़ा की दो एनजीओ जिनका नाम है एक कोशिश और ONE Hope Meeth उक्त दोनों ही संस्थाएं लॉकडाउन की शुरूआत के अगले दिन से लोगों की सेवा में लगी हुई है और लोगों को जरूरत का सामान मुहैया करवा रही है।

 

आज़ भी इन दोनों एनजीओ के द्वारा करीब 20 परिवारों को राशन भेंट किया गया, इस मौके पर बात करते हुए एक कोशिश एनजीओ की प्रधान व प्रसिद्व सामज़ सेवी सौऊदी सिंह ने बताया कि उनकी संस्था का मुख्य मकसद ही लोगो की सेवा करना है। मैडम सौऊदी सिंह ने कहा कि दोनों संस्थायों द्वारा जहां राशन बांटा जा रहा है वहीं एक कोशिश एनजीओ द्वारा साथ ही घर पर मास्क जोकि खुद उनके द्वारा तैयार किए जाते है वो भी निशुल्क बांटे जा रहे है।

 

इस मौके पर जसकिरन सिंह, करण, विपन खुराना, कृष्णा, मनोज़ मिड्‌डा, मोहन लाल इत्यादि मौजूद थे।

 

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app नंबर 9803300089 पर संदेश भेजें