पंजाब सरकार में चेयरमैन पद दिलाने के नाम रिश्तेदार ने ही कर दिया यह कांड

पंजाब सरकार में चेयरमैन पद दिलाने के नाम रिश्तेदार ने ही कर दिया यह कांड

कई बार इंसान लालच में इस कदर फंसता है कि उस लालच में उसका ही नुकसान हो ज़ाता है ऐसा ही कुछ हुआ पंजाब के फरीदाबाद जहां पर सेकंड हैंड गाड़ियों के डीलर ने पंजाब सरकार में चेयरमैन पद पाने के लिए अपने ही एक रिश्तेदार को 1 करोड़ 63 लाख रुपए दिए थे। 4 साल बीत गए और चेयरमैनी नहीं मिली। अब जब पैसे भी डूबते दिखने लगे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला सहित 3 लोगों के खिलाफ दर्ज इस फ्रॉड केस की जांच साइबर सैल कर रही है।

 

फरीदाबाद के सेक्टर-8 निवासी मुनीष गर्ग ने सेक्टर सात थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह मूलरूप से अमन बाग झील रोड पटियाला का निवासी है। काफी समय से वह फरीदाबाद में ही पुरानी कारों की सेल-परचेज का काम करता है। उसके एक ताया का लड़का है कमल गुप्ता जोकि सिरसा में रहता हैं, जिससे 2017 में एक शादी समारोह में मिलना हुआ। वहां कमल ने सेक्टर-17 में रहने वाले अपने साले सुभाष सोढी से मिलवाया और बताया कि वह एक राष्ट्रीय पार्टी के कई बड़े नेताओं से अच्छे संबंध रखता। यहां तक कि पंजाब सरकार में चेयरमैन पद दिलवाने की भी सामर्थ्य रखता है।

 

लाल बत्ती के लालच में मुनीष ने कमल के कहने पर थोड़े-थोड़े करके 1 करोड़ 63 लाख रुपए दे दिए। रिश्तेदार ने पार्टी हाईकमान के नाम पर कुछ पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर करा लिए। फिर भी चेयरमैनी नहीं मिली। जब पैसे वापस मांगे गए तो धमकियों का दौर शुरू हो गया।

 

ठगी का अहसास होने पर मुनीष ने 4 साल बाद 3 लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। इस बारे में थाना सेक्टर-7 के प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए धोखाधड़ी का केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।