पंजाब में रविवार को घातक हुआ कोरोना, एक ही दिन में हुई इतनी मौतें, आए इतने मामले

पंजाब में रविवार को घातक हुआ कोरोना, एक ही दिन में हुई इतनी मौतें, आए इतने मामले

पंजाब में कोरोना ने अब अपना घातक रूप दिखाना शुरू कर दिया है, रविवार को पंजाब में पहली बार एक ही दिन में 56 कोरोना पाज़िटिव लोगों की मौत हो गई है जोकि अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। रविवार की मौतों की संख्या के बाद पंजाब में मौतों की संख्या बढ़कर 1404 हो गई है।

 

रविवार को पंजाब सरकार के जारी मीडिया बुलेटिन के अनुसार लुधियाना में 15, पटियाला में आठ, जालंधर में सात, संगरूर में पांच, कपूरथला व बठिंडा में चार-चार, अमृतसर में तीन, फतेहगढ़ साहिब व होशियारपुर में दो-दो और फरीदकोट, फिरोजपुर, मोगा, मोहाली, मुक्तसर व पठानकोट में एक-एक मरीज की मौत हुई है।

 

वहीं इस मैडिकल बुलेटिन के अनुसार रविवार को  1689 और लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है । पंजाब में निरंतर बढ़ रहे पाज़िटिव मरीज़ों और मौत के बढ़ते ग्राफ को देखकर लग रहा है कि बेशक केंद्र सरकार ने कहा हो कि राज्य सरकार LockDown नही लगा सकेगी लेकिन पंजाब के बनते हालातों को देख कर लग रहा है कि कैप्टन साहिब बावज़ूद इसके सख्त आदेश ज़ारी करने के मूड में है। क्योंकि पंजाब के मुख्यमंत्री अपने लाईव सैशन में भी कह चुके है कि उनका मकसद पंजाब को बचाना है।