पंजाब में करोना की वजह से 11 मौतें, कुल पाजिटिव मामले हुए 130

पंजाब में करोना की वजह से 11 मौतें, कुल पाजिटिव मामले हुए 130

पंजाब में करोना वायरस दिन प्रतिदिन अपने पैर पसारता ही जा रहा है। जिसके चलते पंजाब में कुल 11 मौतें करोना की वजह से हो चुकी है और कुछ देर पहले जारी किए गए मैडीकल बुलेटिन के अनुसार कुल 130 मामले करोना पाजिटिव के सामने आ चुके है। जिनमें से अगर आज़ के मामले ही देखें जाएं तो वो काफी ज्यादा है।

करोना की वजह से 11वीं मौत जिला बरनाला की हो चुकी है जिसे की 6 अप्रैल को सांस लेने की परेशानी के चलते लुधियाना के फोर्टिस अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जिसके बाद 7 अप्रैल को महिला की रिर्पोट जांच के लिए भेज दी गई थी, लेकिन रिर्पोट आने से पहले ही महिला की मौत हो गई। लेकिन आज़ जब रिर्पोट आई तो रिर्पोट में करोना पाजिटिव आया।

 

जिसके चलते महिला की मौत का कारण भी करोना वायरस ही हो गया है। इस सबंधी जानकारी देते सिविल सर्जन गुरिन्द्रबीर सिंह ने बताया कि आज उक्त औरत की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब उनके द्वारा उन लोगों की पहचान की जा रही है जो उक्त औरत के संपर्क में थे।

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।

करोना वायरस से डरें नही बचाव करें, करोना वायरस की आड़ में कुछ लोग Fake संदेश सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है, हलचल टुडे न्यूज़ पोर्टल सभी से अपील करता है कि कृप्या ऐसे झूठे संदेश फैला कर लोगों में डर का माहौल ना बनाएं। धन्यवाद