Unlock 2.0 में मिल रही छूट लेकिन कोरोना पंजाबियों पर बरपा रहा अपना कहर

Unlock 2.0 में मिल रही छूट लेकिन कोरोना पंजाबियों पर बरपा रहा अपना कहर

बेशक की केंद्र सरकार द्वारा Unlock 2.0 की शुरूआत के बाद पंजाब सरकार ने भी Unlock 2.0 की शुरूआत कर दी है लेकिन कोरोना दानव पंजाब में अभी भी अपना कहर बरपाने से बाज़ नही आ रहा है, आज़ भी 100 से ज्यादा लोग कोरोना के डंक का लोग शिकार हुए है जबकि 4 कोरोना पाजिटिव लोगों की पंजाब में मौत भी हुई है। पढ़े पूरे पंजाब में आज़ कहां और कितने कोरोना पाजिटिव मामले आए है।

 

पंजाब के लुधियाना जिले में आज़ कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है। लुधियाना में जहां 44 नए पाजिटिव मामले आए है वहीं लुधियाना में दो कोरोना पाजिटिव मरीज़ों की मौत का भी समाचार है जिसमें से एक लुधियाना के माधोपुरी ईलाके का रहने वाला है और दूसरा मलेरकोटला से संबंधित है लेकिन मौत लुधियाना में हुई तो आंकड़ा लुधियाना में गिना जा रहा है।

 

गुरू नगरी अमृत्सर में भी आज़ 12 नए लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है, इसके साथ ही अमृत्सर में भी दो कोरोना पाजिटिव लोगों की मौत हुई है। जिसके बाद गुरू नगरी में कुल कोरोना पाजिटिव मरीज़ों की संख्या 957 तो मौतों की संख्या 43 हो गई है।

 मोहाली में भी आज़ 10 नए लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। जिसके बाद जिले में कुल संख्या कोरोना 269 हो गई है वहीं लोगों में अभी कोरोना की दहशत बरकरार है।

 

डेरा बस्सी ईलाके के गांव बेहड़ा में स्थित फैडरल एगरो नाम मीट प्लांट के दस कर्मचारियों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

वहीं जालंधर में भी आज़ कोरोना के 8 नए मामले सामने आए है जिसके बाद जिले में कोरोना के कुल पाजिटिव केस 724 हो गए है।

वहीं मोगा में आज़ सात पुलिस मुलाजिमों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है, उक्त सातों पुलिस मुलाजिम जिला मोगा के थाना निहाल सिंह वाला के थाने में तैनात है।

वहीं जिला फतिहगढ़ साहिब के विभिन्न गांवा के आठ लोगों की रिर्पोट आज़ कोरोना पाजिटिव आई है। जिनमें से कुछ पहले से पाजिटिव मरीज़ों के संर्पक के तो कुछ बाहरी राज्यों से आए लोग शामिल है।

होशियारपुर में आज़ तीन लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है जिसमें एक पुलिस कर्मचारी भी शामिल है।

सुनाम शहर के दो और लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। जिला कपूरथला में भी आज़ एक व्यक्ति की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। इसके साथ ही राज़पुरा की एक 27 वर्षीय महिला की रिर्पोट भी कोरोना पाजिटिव आई है।