लुधियाना में महिलायों ने की बड़ी वारदात, दो बच्चों को ही ऊठा ले गई

फोकल प्वाइंट की बिहारी कॉलोनी में दिया वारदात को अंजाम

लुधियाना में महिलायों ने की बड़ी वारदात, दो बच्चों को ही ऊठा ले गई

लुधियाना : फोकल प्वाइंट की बिहारी कॉलोनी में दो बच्चों को किडनैप करके ले जाने वाली ट्यूशन टीचर व उसके माता-पिता के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अब बच्चों की सकुशल वापसी और तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल चुकी हैं और अब उसके आधार पर आरोपितों को ट्रेस किया जा रहा है। बच्चों को किडनेप करने की घटना 25 जून की है। 


शिकायतकत्र्ता राम बहादुर ने बताया कि अंजलि और उसके माता-पिता कुछ दिन पहले ही उनके बेहड़े में रहने आए। आरोपित आरती बेहड़े में बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी। उसने बताया कि उसका 6 साल का बेटा रवि कुमार भी आरोपित के पास ट्यूशन पढऩे जाता था। 25 जून को रवि ट्यूशन पढऩे के बाद घर नहीं आया तो वह आरोपित के कमरे पर गए तो वहां ताला लगा हुआ था और उसका सारा परिवार वहां से गायब था।

इसी बीच उसी बेहड़े में रहने वाला पप्पू भी आया और कहने लगा कि उसका अढ़ाई वर्षीय बेटा प्रिंस भी नहीं मिल रहा है। उसे यकीन है कि आरोपित उसके बेटे को भी अगवा करके ले गए। थाना फोकल प्वाइंट के एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ किडनैपिंग का पर्चा दर्ज कर लिया और उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज मिले हैं उसके आधार पर जांच की जा रही है। उनका मकसद बच्चों की सकुशल वापसी और आरोपितों को पकडऩा है।