Neha Kakkar का रोहनप्रीत संग हुआ रोका, डांस की वीडियो को खुद ही किया शेयर

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थी कि नेहा कक्कड़ की शादी होने वाली है, हालांकि नेहा कक्क्ड़ द्वारा इस बारे में कुछ भी नही कहा गया था। लेकिन आज़ सोशल मीडिया साईट पर एक वीडियो शेयर कर नेहा कक्कड़ ने उन सारी अटकलों पर विराम लगा दिया जोकि सोशल मीडिया पर चल रही थी कि क्या यह सच है कि नेहा की शादी हो रही है।

 

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ ने खुद ही रोहनप्रीत सिंह के साथ हुई रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी सुंदर भी दिखाई दे रही है। वहीं, रोहनप्रीत ने भी मौचिंग शेरवानी पहनी हुई है। यह जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे है। 

 

बताया ज़ा रहा है कि नेहा 24 अक्टूबर को अपने रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अपने इस रोका सेरेमनी के वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत ढोल-नगाड़ों के बीच नाचते और साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

 

इस वीडियो को शेयर कर नेहा ने लिखा, 'नेहू दा व्याह वीडियो कल रिलीज होगी। तब तक मेरे फैंस के लिए एक छोटा सा तोहफा। ये है हमारे रोके की सेरेमनी का वीडियो क्लिप।