BIg Breaking : विजिलेंस की टीम ने पूर्व कैबनिट मंत्री भारत भूषण आशू को लिया हिरासत में

रवनीत बिट्टू ने अस मामले में आप को घेरा

BIg Breaking :   विजिलेंस की टीम ने पूर्व कैबनिट मंत्री भारत भूषण आशू को लिया हिरासत में

लुधियाना : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के लुधियाना से जहां पर खुराक सप्लाई विभाग के टेंडर घोटाले में घिरे पंजाब के पूर्व कैबनिट मंत्री भारत भूषण आशू को देर शाम को विजिलेंस विभाग की टीम ने हिरासत में ले लिया है।

 

गौर हो कि बीते दिनी ही पंजाब के पूर्व कैबनिट मंत्री भारत भूषण आशू की विजिलेंस विभाग ने जांच शुरू की थी मामला था खुराक सप्लाई विभाग के टेंडर में घोटाले का जिसके बाद कुछ देर पहले भारत भूषण आशू को अपनी हिरासत में ले लिया है, विजिलेंस की टीम ने यह कारवाई तब की जब आशू लुधियाना के एक सैलून में अपनी कटिंग करवाने के लिए गए थे।

 

आपको बतां दे कि कांग्रेस ने विजिलेंस चीफ के आफिस में किया था प्रदर्शन। उस समय आशु भी मोहाली में ही थे लेकिन विजिलेंस ने उन्हें वहां गिरफ्तार नहीं किया, लुधियाना पहुंचते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इससे पहले विजिलेंस ने मंडियों से अनाज लिफ्टिंग का ठेका हासिल करने वाले ठेकेदार तेलू राम, सहयोगी जगरूप सिंह, गुरदास राम एंड कंपनी व संदीप भाटिया के खिलाफ केस दर्ज कर तेलू राम को गिरफ्तार किया था। विजिलेंस ने बुधवार को आशु के करीबी मीनू मलहोत्रा को नामजद कर उसके घर पर भी दबिश दी थी, लेकिन वह फरार होने में कामयाब रहा था।