Big Breaking News : फिर बदले पंजाब के DGP अब इस अधिकारी को मिली कमान

पढ़े आदेश की कापी

Big Breaking News : फिर बदले पंजाब के DGP अब इस अधिकारी को मिली कमान

चंडीगढ़ : पंजाब पुलिस से जुड़ी हुई एक बार फिर से बड़ी खबर सामने आ रही है, कारण कि एक आदेश के बाद आज़ पंजाब के DGP फिर से बदल गए है। 

इस बार आदेश के अनुसार UPSC ने आईपीएस VK Bhawra के नाम पर मोहर लगा दी है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज चुनाव आचार संहिता लागू होने से कुछ घंटे पहले ही उनके नाम पर मुहर लगाई। सरकार ने उनके नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है। 


आपको बतां दें कि यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से चार जनवरी को ही पंजाब में स्थायी डीजीपी लगाने के लिए तीन अफसरों का पैनल भेज दिया गया था। सूत्रों की मानें तो यूपीएससी की ओर से भेजे गए पैनल को लेकर वीरवार और शुक्रवार के बीच की रात को एक बजे तक मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा , मुख्य सचिव अनिरुद्ध तिवारी और गृह विभाग के एडिश्नल चीफ सेक्रेटरी अनुराग वर्मा आदि के बीच लंबी चर्चा चली लेकिन कोई फैसला नहीं लिया जा सका। हालांकि गृह विभाग की ओर से यह संकेत दिया गया था कि वीरवार रात को ही फैसला हो जाएगा। फाइल पर केवल मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर करवाना की औपचारिकता बाकी है, लेकिन देर रात मीटिंग में भी यह फैसला नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि आज सीएम ने भावरा के नाम पर मोहर लगा दी है। 


अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना। 
धन्यवाद