नशा तस्करों के खिलाफ जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की बड़ी कार्रवाई

अढ़ाई किलो अफीम के साथ छह गिरफ्तार

नशा तस्करों के खिलाफ जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की बड़ी कार्रवाई

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में नशा तस्करों के खिलाफ एक बड़े ऑपरेशन में 2.5 किलोग्राम अफीम के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने कोट कलां चौक,जालंधर में चेकिंग की और फगवाड़ा से जालंधर जा रही होंडा सिटी DL13-C-2660 को रोका गया। कार सवार लोग तेजी से भागने की कोशिश करने लगे, तभी पुलिस पार्टी ने कार रोकी और उसमें सवार तीन व्यक्तियों विकास सिंह निवासी जिला गाजियाबाद, जिला बदाऊ यूपी के रहने वाले पवन और जिला मालदा पश्चिम बंगाल से लकी मंडल को 2 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया।

 

इसी तरह ही एक दूसरे मामले में वाई-प्वाइंट प्रतापपुरा, जालंधर में पुलिस पार्टी ने गांव प्रतापपुरा जालंधर से एक ऑल्टो K10 कार को रोका, जिसका पंजीकरण PB36-H-9509 था।  स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस पार्टी ने कार को रोककर तलाशी लेने पर 500 ग्राम अफीम बरामद की।

 

500 ग्राम अफीम के साथ पकड़े गए तीनों व्यक्तियों की पहचान गुरमुख सिंह उर्फ ​​गोपी पुत्र केवल सिंह निवासी गांव पसाला थाना नूरमहल जालंधर, कुलदीप कुमार उर्फ ​​दीपी पुत्र प्रीतम दास निवासी गली नंबर: 02 कीर्ति नगर धर्मकोट और इंद्रजीत सिंह ​​उर्फ मोनू पुत्र अवतार सिंह निवासी नंबर 150 गली नंबर 01 निम्मां वाला चौक गुरु अर्जन नगर थाना सिटी फगवाड़ा कपूरथला के रूप में की है।  उन्होंने बताया कि थाना सदर जालंधर में एफआईआर 49, दिनांक 06-03-2024 को धारा 18-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। स्वपन शर्मा ने कहा कि गुरमुख सिंह और कुलदीप कुमार की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है, जबकि इंद्रजीत सिंह के खिलाफ जालंधर में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की हैं।