Punjab Election Update : ऐन मौके पर कांग्रेस हाईकमान ने खेला बड़ा दांव, जालंधर में कर दिया यह काम

आदमपुर विधानसभा सीट पर बड़ा फेरबदल

Punjab Election Update :  ऐन मौके पर कांग्रेस हाईकमान ने खेला बड़ा दांव, जालंधर में कर दिया यह काम

चंडीगढ़ : किसी समय कहा ज़ाता था कि कांग्रेस में टिकटों के फेरबदल का कुछ पता नहीं चलता क्योंकि कांग्रेस में जब तक नामज़दगी पत्र दाखिल ना हो जाए तब तक कुछ पता नहीं होता कि उम्मीदवार कौन होता है।

 

इस बात के प्रमाण पंजाब में कई मुख्य विधानसभायों सीट पर पिछले समय में देखे भी जा सकते है, लेकिन इस बार भी कुछ ऐसा ही करने ज़ा रही कांग्रेस जालंधर के आदमुपर में , जहां पर पिछले समय में नाराज़ चले आ रहे महिंदर सिंह केपी को आखिरकार कांग्रेस ने मना ही लिया है और उन्हें आदमपुर में एडजस्ट भी करने का प्लान बना लिया है।

सूत्रों अनुसार आदमपुर से सुखविंदर सिंह कोटली की टिकट काट कर आज मोहिंदर सिंह केपी को आधिकारिक तौर पर उम्मीदवार घोषित किया जाएगा जिसके पश्चात वह नामांकन आज ही भरेंगे क्योंकि आज आखिरी दिन है।वहीं खडूर साहिब सीट पर भी विवाद पैदा हो रहा है। वहां पर रमनजीत सिक्की ने आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया है जिसके बाद इस सीट को रिव्यू के लिए भेजा गया है। इस सीट पर जसबीर गिल डिंपा अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे थे। संभव है कि इस सीट पर डिंपा के बेटे को पार्टी टिकट अलाट कर सकती है।

 

Source : https://www.chandigarhkhabernama.com/

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद