सीएम भगवंत मान ने पंजाब के लोक सभा चुनाव को लेकर संभाली कमान

श्री फतेहगढ़ साहिब लोकसभा क्षेत्र के लिए की मीटिंग

सीएम भगवंत मान ने पंजाब के लोक सभा चुनाव को लेकर संभाली कमान

लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है। लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में मैराथन बैठकें चल रही हैं। सी.एम. मान आज श्री फतेहगढ़ साहिब के संसदीय क्षेत्र के विधायकों के साथ उच्च स्तरीय बैठकें कीं और रणनीति तय की और उन्हें अपनी तरफ से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। बैठक में पार्टी प्रत्याशी गुरप्रीत सिंह जीपी भी शामिल हुए।

सी.एम. मान की रिहायश पर हुई इस बैठक के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव प्रचार और रणनीति को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। उन्होंने सभी विधायकों को निर्देश दिए कि पार्टी द्वारा पंजाबियों के प्रति किए गए कार्यों का जोर-शोर से प्रचार किया जाए ताकि श्री फतेहगढ़ साहिब हलके की जीत सुनिश्चित की जा सके।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान खुद रणनीति बना रहे हैं। वे हर लोकसभा सीट के उम्मीदवारों और वहां की विधानसभा सीटों का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायकों के साथ मिलकर चुनावी योजना बना रहे हैं। सी.एम. मान के मार्गदर्शन में हो रही इन बैठकों में हर लोकसभा क्षेत्र के लिए अलग-अलग रणनीति बनाई जा रही है। हर सीट पर पार्टी अलग-अलग मुद्दे उठाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले गत दिन सी.एम. मान ने संगरूर, फरीदकोट और पटियाला हलके के विधायकों के साथ मीटिंग की थी।