सुबह के बाद दोपहर को फिर से करोना ब्लास्ट, मुक्तसर में 42 तो जालंधर में 4 नए मामले

सुबह के बाद दोपहर को फिर से करोना ब्लास्ट, मुक्तसर में 42 तो जालंधर में 4 नए मामले

पंजाब में करोना वायरस का कहर अपना पैर बड़ी तेज़ी से पसारने लग गया है, आज़ सुबह जहां 100 से ज्यादा मामले करोना पाजिटिव के सामने आए वहीं कुछ देर पहले श्री मुक्तसर साहिब और जालंधर में भी करोना के नए मामले सामने आए है।

 

जिसे के चलते जालंधर में रविवार को कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आए हैं। जिलों में संक्रमित मरीजों की कुल संख्‍या 124 पहुंच गई है। पूरे पंजाब में संक्रमितों की संख्‍या के मामले में जालंधर तीसरे स्‍थान पर है। अमृतसर पहले स्‍थान पर है व लुधियाना दूसरे स्‍थान पर है।

 

वहीं श्री मुक्तसर साहिब में कुछ देर पहले करोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है जिसमें 42 नए मामले सामने आए है, इन मामलों में 27 पुरष और 15 औरतें शामिल है, बताया जा रहा है कि ताज़ा मामलों में सामने आए करोना पाजिटिव श्री हजूर साहिब से लौटी संगत के श्रद्वालू ही है।

 

वहीं फिरोज़पुर के बांव हामद की रहने वाली एक महिला जो भी श्री हजूर साहिब से वापिस लौटी है कि रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है।

 

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app पर संदेश भेजें