करोना का नही रास आई जालंधर की खुशी, जालंधर में किया करोना का बड़ा ब्लास्ट

करोना का नही रास आई जालंधर की खुशी, जालंधर में किया करोना का बड़ा ब्लास्ट

प्रदीप शर्मा नोनू जालंधर

 

बुधवार को करोना का जालंधर में एक भी मरीज़ ना आने पर सोशल मीडिया पर जालंधर वासियों द्वारा खुशी मनाई जा रही थी कि जालंधर में आज़ करोना वायरस का एक भी मरी़ज सामने नही आया है।

 

लेकिन जालंधरियों की यह खुशी करोना वायरस को रास नही आई और वीरवार की सुबह ही एक महिला की करोना पाजिटिव रिर्पोट आ गई , जिसके कुछ समय बाद ही पंजाब के एक बड़े अधिकारी ने टवीट कर यह जानकारी दे दी कि जालंधर में करोना ने बड़ा ब्लास्ट कर दिया है और आठ नए मामले जालंधर के और सामने आ गए है।

 

इन नए मामलों की पुष्टि अधिकारी द्वारा फरीदकोट मैडीकल कालेज़ में हुए टैस्टों के आभाव और वहां से मिली जानकारी के अनुसार बताई है। इसके चलते अब जालंधर में कुल संख्या करोना पाजिटिवों की 62 हो गई है, हालांकि प्रशासन द्वारा पहले ही जालंधर को रेड जोन घोषित किया जा चुका है।

 

इन नए मामलों को लेकर लोगों में भी दहशत बन गई है कारण कि अभी यह स्पष्ट नही हो पाया है कि मामले कौन से ईलाके के है, जिसके चलते पूरे जालंधर के लोगों में दहशत का आलम बढ़ गया है।

 

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें