पंजाब में नही थम रहा कोरोना का कहर, 84 नए मामले आए सामने

पंजाब में नही थम रहा कोरोना का कहर, 84 नए मामले आए सामने

कोरोना वायरस को लेकर चला देश का सबसे बढ़ा LockDown बेशक की सरकार द्वारा समाप्त कर दिया गया हो, लेकिन कोरोना वायरस की दहशत और इसके बढ़ते कदम अभी पंजाब में कम होते नही दिखाई दे रहे है। आज़ भी पंजाब के विभिन्न शहरों में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है और नए मामले सामने आए है।

 

पंजाब की गुरू नगरी अमृत्सर में आज़ कोरोना दानव का बढ़ा ब्लास्ट हुआ है, जहां पर कोरोना के 36 नए मामले सामने आए है, जिन्में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है और एक थानेदार भी शामिल है।

 

गुरू नगरी अमृत्सर के बाद पंजाब के लुधियाना शहर में कोरोना दानव का बढ़ा धमाका हुआ है जिसके चलते लुधियाना में कोरोना के 25 नए मामले सामने आए है।

पठानकोट में भी आज़ एक पुलिस मुलाजिम सहित छह कोरोना के नए मामले सामने आए है, गौर हो कि पठानकोट में बीते दिनी थाना मुखी की रिर्पोट भी कोरोना पाजिटिव आई थी।

इस तरह ही नवांशहर जिले में आज़ एक बार फिर से कोरोना के आज़ पांच नए मामले सामने आए है जिनमें चार लोग एक ही परिवार के है।

 

जालंधर में आज़ कोरोना के दो नए मामले सामने आए है, वहीं सुबह जालंधर की एक कोरोना पीड़ित महिला की लुधियाना में ईलाज़ के दौरान मौत भी हो गई थी।

 

इस तरह ही ब्यास ईलाके के गांवों के भी चार लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

इस तरह ही मोहाली में  भी आज़ कोरोना के तीन नए मामले सामने आए है, जिनमें से दो लोग चंडीगढ़ के एक मैडीकल स्टोर पर काम करते है।

पंजाब के फिरोज़पुर ईलाके में भी एक व्यक्ति की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।

 

जिला होशियारपुर के भी दो लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है।