करोना ने जालंधरियों को किया बेगाना, होशियारपुर ने एंट्री पर लगाया बैन

करोना ने जालंधरियों को किया बेगाना, होशियारपुर ने एंट्री पर लगाया बैन

करोना वायरस जिसने पिछले एक महीने से दहशत मचाते हुए अपनों को भी बेगाना कर रखा है, लेकिन अब इस करोना के जालंधर में बढ़ते प्रभावों को देखकर जिला होशियारपुर ने जालंधिरयों को बेगाना कर दिया है।

 

गौर हो कि जालंधर में करोना के मामले काफी तेज़ी से और ज्यादा संख्या में बढ़ने के कारण होशियारपुर जिला प्रशासन ने जिले में प्रवेश करने वाली जनता पर पाबंदी लगा दी है। जिला मैजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने जिला होशियारपुर में कोविड-19 के बुरे प्रभावों की रोकथाम के लिए जिला जालंधर से आने वाली जनता पर पूर्ण तौर पर पाबंदी लगा दी है। जारी किए आदेश में जिला मैजिस्ट्रेट ने कहा कि जालंधर से आने वाले नेशनल हाईवे और लिंक रोड सील किए जाते हैं। किसी भी व्यक्ति को जिला जालंधर से होशियारपुर जिले में दाखिल होने की इजाजत नहीं होगी व न ही किसी अन्य जिले के माध्यम से जिले में आने की इजाजत होगी।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि यदि कोई सरकारी कर्मचारी जालंधर जिले का निवासी है व जिला होशियारपुर में नौकरी कर रहा है तो वह व्यक्ति अपनी रिहायश जिला होशियारपुर में ही रखेगा या वह अधिकारी, कर्मचारी अपने विभाग प्रमुख से शर्त पर छूट प्राप्त कर सकता है, कि विभाग प्रमुख ने उस अधिकारी, कर्मचारी की सीट का कोई वैकल्पिक प्रबंध कर लिया है। जिला मैजिस्ट्रेट ने बताया कि होशियारपुर जिले से लगते राज्य, जिलों (हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, जिला रुप नगर, शहीद भगत सिंह नगर, कपूरथला, गुरदासपुर, पठानकोट आदि) की सीमाओं से आने वाले हर व्यक्ति की चैकिंग अनिवार्य है व यह चैकिंग पुलिस विभाग की ओर से की जाएगी।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।