जालंधर के थाना सात की पुलिस की बड़ी कारवाई, दसवीं कक्षा के छात्र को चूरा पोस्त के साथ किया काबू

जालंधर के थाना सात की पुलिस की बड़ी कारवाई, दसवीं कक्षा के छात्र को चूरा पोस्त के साथ किया काबू

नशा तस्करों पर अपना डंडा चलाने वाले जालंधर कमिश्नररेट पुलिस के अधिकारी रमन कुमार ने आज़ जम्मू कशमीर के दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जोकि पंजाब में बैठे अपने साथियो के साथ मिल कर चूरा पोस्त की तस्करी का काम करते है, इतना ही नही इनमें से एक युवक तो मात्र 19 वर्ष का है और फिलहाल जम्मू कशमीर में दसवीं का छात्र है। 

 

थाना सात के प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि उनकी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच कर उस समय इन लोगों को गिरफ्तार किया जब यह लोग ट्रक में से चूरा पोस्त निकाल कर गाड़ी में रख रहे है। आपको बता दें कि रमन कुमार पहले भी कई बार भारी मात्रा में नशे की खेप के साथ नशा तस्करों को गिरफ्तार कर चुके है। जिसके लिए विभाग द्वारा उन्हें कई बार सम्मानित भी किया जा चुका है ।

 

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान  इरशाद (19),दानिश (26) निवासी पिंड दयाल गाम जिला अनंतनाग जम्मू कश्मीर, मनजीत सिंह (34) निवासी गुरु अर्जन देव नगर लुधियाना और गुरदीप सिंह (32) निवासी फतेहगढ़ साहिब बताया। पुलिस पूछताछ दौरान पता चला कि आरोपी इरशाद अनंतनाग के एक प्राइवेट स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ता है और पार्ट टाइम ऑटो चलाता है, जबकि दानिश बीए सेकेंड ईयर पास है और ड्राइवरी करता है। वहीं गुरदीप सिंह पर पटियाला में पहले ही तीन केस एनडीपीएस एक्ट के चल रहे हैं और मनजीत 1 साल से नशे का कारोबार कर रहा है।