फगवाड़ा में पिस्तौल की नोक पर फास्टफूड मालिक को निशाना बनाने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आज़ करेगी पुलिस प्रैस कांफ्रैस से खुलासा, थपथपाएगी अपनी पीठ

फगवाड़ा में पिस्तौल की नोक पर फास्टफूड मालिक को निशाना बनाने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फगवाड़ा : जिला कपूरथला के शहर फगवाड़ा में शनिवार की रात को पिस्तौल की नोक पर फगवाड़ा के प्रसिद्ध मोहन फास्ट फूड के मालिक को निशाना बना कर फास्ट फूड पर लूट करने वाले चारों आरोपियों को फगवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

गौर हो कि शनिवार रात करीब 9:30 बज़े शहर के बेहद ही भी़ड़ भाड़ और व्यस्त ईलाके में स्थित मोहन फास्ट फूड पर दो मोटरसाईकलों पर सवार चार नौज़वान आए और फास्ट फूड के मालिक कमल स्वानी को गन प्वाइंट और चाकू की नोक पर लेकर उस से करीब 8 हज़ार की नगदी छीनी और फरार होने लगे, इस दौरान फास्ट फूड मालिक और वहां पर बैठे समाज़ सेविका युवती निधि वालिया ने लूटेरों को पकड़ना चाहा और एक लूटेरा उनके हाथ आ भी गया जबकि तीन भागने में कामयाब हो गए। जबकि बाद में चौथा युवक भी भागने में कामयाब हो गया और अपनी बाईक वहीं छोड़ गया।

 

एक युवक ने घर ज़ाकर बताया कि मोटरसाईकल चोरी हो गया

 

जिस युवक को मोटरसाईकल लूट के स्थान पर ही छूटा उक्त युवक सूत्रों के अनुसार थोथड़ा रोड ईलाके से संबंधित था, जिसने घर ज़ाकर कहा कि उसका बाईक चोरी हो गया तो पिता उसे साथ लेकर पुलिस थाने में पहुंच गए, जहां पर बाईक से मिले कुछ कागज़ातों की मदद से पुलिस पहले ही जांच कर रही थी, जिसके बाद सामने आया कि उस युवक ने ही अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया था, जिसके शिनाख्त के बाद पुलिस ने बाकी के तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

सोमवार को फगवाड़ा पुलिस प्रैस कांफ्रैस कर थपथपाएगी अपनी पीठ

 

पुलिस द्वारा वारदात को अंजाम देने वाले चारों युवकों को सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन फिलहाल इस बारे में  अधिकारित तौर पर पुष्टि नहीं की गई , वहीं बताया ज़ा रहा है कि सोमवार को फगवाड़ा पुलिस के अधिकारी इस बारे में प्रैस कांफ्रैस कर मामले की अधिकारित तौर पर पुष्टि तो करेगी ही साथ ही अपनी वाह वाही भी लूटेगी।