बिना मर्यादा के लेकर ज़ा रहे थे श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूप, पुलिस ने किए काबू

बिना मर्यादा के लेकर ज़ा रहे थे श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूप, पुलिस ने किए काबू

पंजाब के अमृत्सर शहर से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर पुलिस ने दो ऐसे व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जोकि पावन श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूपों को अटैची में रखकर ले जा रहे थे।

 

 बिना मर्यादा के पावन स्वरूपों को जहाज के जरिए ले जाने वाले लोगों की पहचान जसबीर सिहं और जवाला सिंह नाम के तौर पर हुई है। हालांकि इस तरह अटैची में बिना मर्यादा के पावन स्वरूपों को ले ज़ाने के पीछे उनका मकसद क्या था यह तो पता नही चल पाया है लेकिन पुलिस ने मामले की अगली कारवाई को शुरू कर दिया है।

 

 वही इस घटना की अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने निंदा की है और उन्होंने कहा कि  श्री  गुरु ग्रंथ साहिब जी के पावन सरूप को ऐसे सामान की तरह ले जाना ग्रंथ साहिब का निरादर है। जो किसी कीमत पर बर्दाशत नहीं किया जाएगा। इसी के साथ प्रशासन से मांग की है कि इन दोनों व्यक्तियों के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए, ताकि कोई व्यक्ति ऐसा काम करने की कोशिश न करे।

 

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख और शहर का नाम लिख कर भेंज़ दे हम आपको अपने Watsapp ग्रुप का लिंक भेज़ देंगें तांकि, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।